आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

Feb 27 2019 01:55 PM
आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

रायपुर : देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपनी एक दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर बुधवार को बिलासपुर आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे। राजनाथ सिंह दिल्ली से विशेष विमान से दोपहर 2.33 बजे चकरभाटा हवाई पट्टी पहुंचेंगे। वहां से बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री मैदान में होने वाले भाजपा शक्ति केंद्रों के संयोजकों को संबोधित करेंगे।

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी एयर एट्राइक को लेकर खुलकर बोलेंगे। राजनाथ सिंह जाहिर तौर पर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने और छत्तीसगढ़ से देशवासियों को एक बड़ा संदेश देंगे। राजनाथ सिंह क्या कहने वाले इस पर नजर इस बात को लेकर अधिक है कि आगे पाकिस्तान को लेकर भारत का रुख क्या है यह पता चलेगा।

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

फिर दोहराएंगे पिछले इतिहास 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरी ओर राजनाथ सिंह का दौरा छत्तीसगढ़ भाजपा के लिए इस लिहाज से भी अधिक क्योंकि विधानसभा चुनाव में यहां तीन बार लगातार सत्ता में रहने वाली भाजपा को करारी हार मिली थी। ऐसे में लोकसभा चुनाव में भाजपा अपना पुराना इतिहास छत्तीसगढ़ में दोहरा सके यह कोशिश होगी। राजनाथ प्रदेश में कमजोर हो चुकी पार्टी को क्या गुरु मंत्र देकर जाते हैं कार्यक्रम के बाद पता चलेगा। बता दें लोकसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट