प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

प्रतापगढ़ : शहर में लालगंज के धधुआगाजन में प्राथमिक विद्यालय की छत गिरने से 2 मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे में एक मजदूर के दबने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि घटिया निमार्ण के चलते स्कूल की छत गिरी है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों को ले जा रही एम्बुलेंस तोड़ दिया है। 

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

ऐसे हुई दर्दनाक घटना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे लेकिन वे सभी कक्षा में अपना बैग रखकर प्रार्थना करने चले गए थे। बता दें इससे पहले राजदानी दिल्ली में बुधवार सुबह एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। करोल बाग में बुधवार सुबह एक चार मंजिला व्यावसायिक इमारत ढह गई। हालांकि इस घटना में किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है।

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट

पहले भी हुआ ऐसा हादसा 

जानकारी के लिए बता दें कि करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर स्थित चार मंजिला व्यावसायिक इमारत ढह गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। वही बिल्डिंग के नीचे दुकानें थीं और ऊपर लोग रहते थे। जमींदोज हुई इमारत पुरानी थी। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को 8 पर मिली थी। बता दें शहर में इस तरह की कई और भी वारदातें हो चुकी है और वही आगे ऐसी घटनाओं में कमी आये इस बात पर नजर रखना जरुरी होगा।

वायु सेना को बधाई के साथ ही दिल्ली विधानसभा में गूंजा वंदे मातरम और भारत माता की जय का उद्घोष

वायुसेना का हवाई हमला शहीद जवानों को श्रद्धांजलि है : मोहन भागवत

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, 24 घंटे चेकिंग के आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -