AAP के लिए वोट मांगने मैदान में उतरेंगी सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल, भगवंत मान भी करेंगे प्रचार
AAP के लिए वोट मांगने मैदान में उतरेंगी सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल, भगवंत मान भी करेंगे प्रचार
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस समय शराब घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण जेल में हैं, ऐसे में उनकी अनुपस्थिति में पार्टी के प्रचार अभियान का नेतृत्व कौन करेगा, इसे लेकर अटकलें शुरू हो गईं। अब, जैसे-जैसे प्रचार ने गति पकड़ी है, ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल प्रचार के मोर्चे पर कमान संभालेंगी।

सूत्रों के मुताबिक, सुनीता केजरीवाल 26 अप्रैल से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में अपना अभियान शुरू करेंगी, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी दिल्ली में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। यह घोषणा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने की. खबर है कि सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रचार अभियान शुरू कर सकती हैं. यह पहली बार होगा जब सुनीता केजरीवाल किसी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनावी रैलियां करती और वोट मांगती नजर आएंगी।

2020 के दिल्ली चुनावों के दौरान, सुनीता केजरीवाल अपने निर्वाचन क्षेत्र, नई दिल्ली में सक्रिय थीं, और अरविंद केजरीवाल के समर्थन में पर्चे बांट रही थीं। हालाँकि, उन्होंने उस समय नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के बाहर किसी भी सार्वजनिक बैठक को संबोधित नहीं किया और न ही किसी सीट पर प्रचार किया। अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। तब से, बदली हुई परिस्थितियों को समायोजित करने के लिए सुनीता की भूमिका बदल गई है। 

वह पार्टी नेताओं तक अपना संदेश पहुंचाने का काम कर रही हैं और उन्होंने दिल्ली के रामलीला मैदान और झारखंड में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित रैलियों में भाग लिया है। इसके अलावा, सुनीता को अरविंद केजरीवाल के ठीक बाद आम आदमी पार्टी द्वारा गुजरात के लिए जारी स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल किया गया था।

पीएम मोदी को कांग्रेस प्रमुख खड़गे ने पत्र लिखकर माँगा मिलने का समय, कही घोषणापत्र समझाने की बात

दहेज़ में बुलेट नहीं मिली, तो बारात लेकर नहीं आया दूल्हा, निकाह के लिए बैठी रह गई दुल्हन

दो छोटे-छोटे बच्चों को लेकर यमुना में कूद गई माँ, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -