रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

Feb 27 2019 01:21 PM
रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

रुद्रप्रयाग : शहर के समीप ग्वाड़ और खेड़ीखाल मोटरमार्ग पर आज सुबह एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस के अनुसार हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है और आठ लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग से शिक्षकों को छोड़कर वापसी में सवारी लाते समय यह हादसा हुआ। रुद्रप्रयाग से 9 किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस, प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम पहुंची और रेस्क्यू कार्य किया। 

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

ऐसे हुआ सड़क हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन सड़क से 100 मीटर नीचे गिरा हुआ है। घायलों को जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है। वाहन में 11 लोग सवार थे, जिसमे 2 की मौके पर मौत हो गई। जबकि 1 ने अस्पताल में दम तोड़ा। 4 घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। इसी के साथ राजधानी में आईटीओ चौराहे पर मंगलवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक और लो फ्लोर एसी बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 12 लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया, जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। 

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट

कई लोगों की गई जान 

जानकारी के लिए बता दें शुरुआती जांच में पता चला है कि ट्रक सराय काले खां की ओर से आ रहा था, जबकि रूट संख्या 740 की बस आनंद विहार से उत्तम नगर की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार की वजह से दोनों वाहन फ्लाईओवर के पास टकराए। आईपी इस्टेट थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ट्रक चालक हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का रहने वाला था।

वायु सेना को बधाई के साथ ही दिल्ली विधानसभा में गूंजा वंदे मातरम और भारत माता की जय का उद्घोष

वायुसेना का हवाई हमला शहीद जवानों को श्रद्धांजलि है : मोहन भागवत

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, 24 घंटे चेकिंग के आदेश