युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

Feb 27 2019 12:02 PM
युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

नई दिल्ली : आज आयोजित हो रहे राष्ट्रीय युवा संसद कार्यक्रम में पीएम मोदी देशभर से इकट्ठा हुए एनसीसी कैडेट को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया और कहा, मेरे सामने न्यू इंडिया की तस्वीर है. उन्होंने कहा युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग है. इस दौरान कार्यक्रम में मोदी-मोदी के नारे भी लगे.

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट

मुझे दिखावे पर भरोसा नहीं 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मेरे मन में बहुत बड़ा सपना है कि हर जिले में युवा संवाद कायर्क्रम हो.  उन्होंने कहा, यहां वही लोग आते हैं जो सिलेबस से बाहर सोचते हैं. उन्होंने कहा, कभी-कभी छोटे लोगों की बात बहुत काम आती है. पीएम मोदी ने कहा, दिखावे पर मुझे भरोसा नहीं है. हमारे मुंह से निकला हुआ शब्द सही जगह पर तीर की तरह जाना चाहिए. हमारी वाणी इम्प्रेसिव हो या न हो, लेकिन इंस्पायरिंग जरूर होनी चाहिए.

वायु सेना को बधाई के साथ ही दिल्ली विधानसभा में गूंजा वंदे मातरम और भारत माता की जय का उद्घोष

यह भी बोले पीएम मोदी 

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मेरा टोकनिज्म में विश्वास नहीं है. एक लंबी सोच के साथ एक के बाद एक इंटरलिंग व्यवस्थाएं विकसित करना ये मेरी कार्यशैली का हिस्सा है. सब चीजें पहले नहीं बताता हूं, धीरे-धीरे खोलता हूं, इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा, अगर हमारे देश और समाज में ऐसी युवा पीढ़ी तैयार होती है जो समाज के मुद्दों पर सही तरीके से सोचकर समाज को अपनी बात बताते हैं तो समाज का मन बनाने में बहुत बड़ी भूमिका अदा कर सकते हैं.

वायुसेना का हवाई हमला शहीद जवानों को श्रद्धांजलि है : मोहन भागवत

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, 24 घंटे चेकिंग के आदेश

सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा