AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग

Feb 27 2019 01:24 PM
AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग

भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. मंगलवार शाम से लगातार LOC पर भी पाकिस्तान द्वारा गोलीबारी की जा रही है. हालांकि पाक पर किए गए हमले के बाद से ही सभी लोग भारतीय वायुसेना के पराक्रम को सलाम कर रहे हैं. एयर स्ट्राइक के बाद मंगलवार को पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने देश में भारतीय फिल्मों को बैन करने का फैसला भी लिया है. ऐसे में पाकिस्तान के इस फरमान के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) भी कड़ा एक्शन लिया है.

सूत्रों की माने तो मंगलवार को AICWA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा जिसमे उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर्स, फिल्म एसोसिएशन और मीडिया पर्सन को कोई भी वीजा जारी करने पर पूर्ण रूप से रोक लगाने की मांग की है. रिपोर्ट्स की माने तो AICWA ने लेटर में लिखा कि- ''भारतीय फिल्मों और कंटेंट पर पाकिस्तान में बैन लगने के बाद हम पूरी फिल्म और मीडिया एसोसिएशन की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा ना दिए जाने का अनुरोध करते हैं. हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि भारत सरकार ठोस कार्रवाई करे और पाकिस्तान जैसे आतंकवादी फंडिंग करने वाले देशों पर सख्त प्रतिबंध लगाए. 1.3 बिलियन का पूरा देश पाकिस्तान के इस आतंकी प्रायोजक अपराधियों से लड़ने में आपके साथ है."

लेटर में आगे लिखा है कि, "पूरी फिल्म इंडस्ट्री को भारतीय वायुसेना, भारत सरकार पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में इस तरह का साहसी और जिम्मेदार जवाब देने के लिए गर्व है. हमें उम्मीद है कि भारत सरकार ऐसा करना जारी रखेगी. हमें उम्मीद है कि आप जल्द ही भारत के 1.3 अरब लोगों द्वारा किए गए इस अनुरोध को जारी करने का विदेश मंत्रालय और सूचना और प्रसारण मंत्रालय को आदेश देंगे.'' गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने को साफ मना कर दिया था और साथ ही पास्किस्तानी कलाकारों पर बैन भी लगा दिया था. खैर अब देखना तो ये है कि भारत सरकार पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा ना देने के अनुरोध पर क्या फैसला लेती है.

Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

विक्की कौशल ने किया IAF के जवानों को सलाम, कही ऐसी बात

Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री