कीचड़ में नहाते नजर आए भाजपा सांसद, बताया कोरोना इलाज
कीचड़ में नहाते नजर आए भाजपा सांसद, बताया कोरोना इलाज
Share:

महामारी कोरोना वायरस की बीमारी कोविड-19 का दवा को लेकर भारत दुनिया में तमाम रिचर्स हो रहे हैं. इस मध्य राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और नेताओं के अपने ही दावे सामने आ रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल द्वारा भाभीजी पापड़ खाने की सलाह के बाद अब एक और बीजेपी सांसद ने कोरोना से बचने के लिए अलग ही लाह दी है. सांसद ने राय दी है कि कीचड़ में स्नान और शंख बजाने से कोविड-19 से बचे रहेंगे. सांसद की ये राय अब मंत्रणा का विषय है. 

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

राजस्थान के टोंक से भारतीय जनता पार्टी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक अजब-गजब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे कीचड़ में स्नान और शंख बजाते दिख रहे हैं. वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि कोरोना जिस दिन प्रारंभ हुआ था, उसी दिन मैंने कहा था कि अपनी इम्यूनिटी बढ़ाइए. ये दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी. आपको प्राकृतिक तरीके से इम्यूनिटी मिलेगी. आप घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए. साथ ही खेत में कार्य करें, पैदल घूमें और शंख बजाएं. इन वस्तु से इम्यूनिटी बढ़ती है.

इस दिग्गज नेता ने छोड़ा JDU का साथ, पार्टी में हड़कम

बता दे कि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बताया कि दवाई खाने की आवश्यता बिल्कुल नहीं है. जौनपुरिया ने स्वंय कीचड़ नहाने और शंख बजाकर अपनी इम्यूनिटी बढ़ने का दावा किया. जौनपुरिया ने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए गुडहल के पत्ते और एलोविरा खाने की राय दी. बता दें कि भाभीजी पापड़ खाने से कोरोना नहीं होने की सलाह देने वाले अर्जुन मेघावल स्वंय कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 16 मई 2014 को हिंदुत्व के लिए शुरू हुआ युद्ध

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

5 सालों में 5 करोड़ नौकरियां... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -