पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही
पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने बड़ा आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि राजभवन की जासूसी की जा रही है. हालांकि उन्होंने ये जासूसी का आरोप किस पर लगाया है इस संबंध में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गवर्नर धनखड़ से राजभवन में 'शिष्टाचार भेंट' की थी. 

सीएम बनर्जी के साथ मुख्य सचिव राजीव सिन्हा और गृह सचिव अल्पन बंदोपाध्याय सहित अन्य अधिकारी भी थे. रेड रोड पर स्वतंत्रता दिवस परेड का अवलोकन करने के बाद सीएम ममता बनर्जी सीधे राजभवन पहुंचीं थी. तक़रीबन एक घंटे तक चली मुलाकात के बाद सीएम बनर्जी ने कहा कि, "शाम को (राजभवन में) होने वाले कार्यक्रम में हम मौजूद नहीं रह सकेंगे, इसलिए रेड रोड पर आयोजित समारोह के बाद यहां आ गए, हालांकि हमने पहले से वक़्त नहीं ले रखा था. हमने गवर्नर बातचीत की और उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दीं."

हालांकि, इसके बाद में शाम को राजभवन में परंपरागत कार्यक्रम से सीएम की गैरमौजूदगी को लेकर धनखड़ ने उनकी आलोचना की. गवर्नर जगदीप धनकर ने कहा कि समारोह में बनर्जी की गैरमौजूदगी से वह "स्तब्ध" हैं और इसके संबंध में कुछ कहने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं.

अक्टूबर से काफी सस्ती हो सकती है कुकिंग और प्राकृतिक गैस, ONGC को हो सकता है नुकसान

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -