लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में होंगे राहुल गाँधी, चिकित्सकों से करेंगे सीधा संवाद

लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में होंगे राहुल गाँधी, चिकित्सकों से करेंगे सीधा संवाद

भुवनेश्वर: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस राहुल गांधी की चुनावी मुहिम तेज हो गई है. राहुल रैलियां करने के साथ ही छात्रों और युवाओं से निरंतर संवाद कर रहे हैं. इसी कड़ी में राहुल आज छत्तीसगढ़ और ओडिशा के दौरे पर जाएंगे. ओडिशा में वे बारगढ़ जिले में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. 

रामपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी सपा, आज़म खान ने बताई ये वजह

पार्टी सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष के साथ छत्तीसगढ़ के मंत्री टी.एस. सिंह देव ने गुरुवार दिन में राहुल के जनसभा स्थल का दौरा कर तैयारियों का मुआयना किया है. राहुल गांधी पिछली बार 2015 में बारगढ़ दौरे पर आए थे. बताया जा रहा है कि राहुल गाँधी यहां किसानों और कृषि से सम्बंधित मुद्दा उठा सकते हैं. राहुल गाँधी रायपुर में स्वास्थ्य कर्मियों से संवाद करेंगे. इस बीच, छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने आयुष्मान भारत योजना के बारे में सवाल किए जाने पर कहा है कि यह योजना बीमा आधारित है जिसमें करदाताओं के धन को बीमा कंपनियों को दे दिया जाता है. 

आज दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली निकालेंगे चंद्रशेखर, कांशीराम की बहन हो सकती है शामिल

बीमा कंपनियों के साथ ही इस योजना में कई अनियमितताओं की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जबकि हमारा उद्देश्य अपने आधारभूत ढांचे की बदौलत लोगों को गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराना है. उल्लेखनीय है कि चुनावी सभा अभियान के तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को केरल के त्रिशूर दौरे पर थे. जबकि बुधवार को वे चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमन की छात्राओं से संवाद करने के लिए गए थे, जहां उन्होंने छात्रों से विभिन्न मसलों पर खुलकर वार्तालाप की थी.

खबरें और भी:-

मध्य प्रदेश में कांग्रेस-जयस में खटास, चुनाव में भाजपा को मिल सकता है लाभ

चारा घोटाला: जमानत के लिए छटपटा रहे लालू, आज सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुई गोलीबारी से कई लोगों की मौत, बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम