रामपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी सपा, आज़म खान ने बताई ये वजह

रामपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ेगी सपा, आज़म खान ने बताई ये वजह

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) ने चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। इस बात का निर्णय गुरुवार को सपा के नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक में लिया गया है। कार्यकर्ताओं की राय से सपा नेता आजम खां ने पार्टी आलाकमान को अवगत करा दिया है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक सपा कार्यालय पर आयोजित की गई प्रेस वार्ता में आजम खां ने कहा कि रामपुर जिला ज्वालामुखी के मुहाने पर बैठा है।

आज दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली निकालेंगे चंद्रशेखर, कांशीराम की बहन हो सकती है शामिल

सबका साथ-सबका विकास और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देनी वाली भाजपा सरकार जनता के साथ ज्यादती कर रही है। पूरे रामपुर में आतंक का माहौल व्याप्त है। राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने जुल्म और अत्याचार की इंतहा कर दी है। बुधवार को रामपुर पब्लिक स्कूल (आरपीएस) के छोटे-छोटे बच्चे-बच्चियों को कान पकड़ कर भगा दिया गया था, ऐसे हालात में क्या किया जाए। विरोध करने पर पुलिस मामले दर्ज कर रही है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस-जयस में खटास, चुनाव में भाजपा को मिल सकता है लाभ

उन्होंने कहा है कि ऐसा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनाव जिताने के लिए किया जा रहा है। ऐसे में हमारे सामने यह मसला खड़ा है कि रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा जाए या नहीं। पार्टी के चुनिंदा कार्यकर्ताओं की सलाह-मशविरा ली जा रही है। इसके बाद आजम खां ने पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में अधिकतर कार्यकर्ताओं ने राय दी कि रामपुर में जिला प्रशासन ने जो हालात उत्पन्न कर दिए हैं, उसमें निष्पक्ष चुनाव कराना संभव नहीं है।

खबरें और भी:-

चारा घोटाला: जमानत के लिए छटपटा रहे लालू, आज सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुई गोलीबारी से कई लोगों की मौत, बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम

लोकसभा चुनाव: निलंबित IPS अधिकारी पंकज चौधरी ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान