यूपी के इस मंत्री के अनुसार यह है कांग्रेस का नारा- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ

Feb 11 2019 09:45 AM
यूपी के इस मंत्री के अनुसार यह है कांग्रेस का नारा- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ

लखनऊ : प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनावी मैदान में उतारे जाने को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जहां हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ वहीं कांग्रेस का नारा है- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ। उन्होंने कहा कि प्रियंका को महासचिव बनाना कांग्रेस का आंतरिक मुद्दा है और भाजपा उनके प्रदेश की राजनीति में उतरने से बिल्कुल चिंतित नहीं है।

दिल्ली पहुंचे चंद्रबाबू नायडू, महात्मा गाँधी को किया नमन, अब शुरू करेंगे अनशन

इन्होने भी दिया था विवादास्पद बयान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब से कुछ दिन पहले ही प्रदेश के एक भाजपा सांसद ने प्रियंका पर विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की तरह प्रियंका भी फेल हैं। जब वह दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप में रहती हैं और जब क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं। आपको बता दें जबसे  प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी मैदान में उतरी है तब से लेकर अब तक कई भाजपा नेताओं ने उन पर अलग- अलग बयानबाजी की है. 

प्रियंका का लखनऊ में पहला रोड शो, स्वागत की तैयारी में जुटी कांग्रेस

आज होगा प्रियंका का रोड शो 

जानकारी के लिए बता दें आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को पूर्वी उत्तरप्रदेश का जिम्मा सौंपा है। उन्हें 23 फरवरी को पार्टी का महासचिव बनाया गया। वे पार्टी के किसी पद पर रहते हुए पहली बार उत्तरप्रदेश आ रही हैं। चार दिन के दौरे पर उनके साथ राहुल और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। तीनों नेताओं का लखनऊ में रोड शो होगा। 

वित्तीय संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की मदद करेगा सऊदी अरब, 10 अरब यूएस डॉलर करेगा निवेश

जहरीली शराब कांड: मायावती ने उठाई CBI जाँच कराने की मांग, भाजपा सरकार पर किया हमला

सांप-नेवले की तरह है सपा-बसपा की जोड़ी, लेकिन अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए हो गए एक