सांप-नेवले की तरह है सपा-बसपा की जोड़ी, लेकिन अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए हो गए एक

सांप-नेवले की तरह है सपा-बसपा की जोड़ी, लेकिन अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए हो गए एक

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी में सपा-बसपा के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को सांप-नेवले की जोड़ी करार दिया है। उन्होंने कहा है कि अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो गई हैं, किन्तु केंद्र की मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ने वाली है।

महबूबा ने की इमरान खान की तारीफ, वहीं राम मंदिर को लेकर केंद्र पर बरसीं

उल्लेखनीय है कि केशव प्रसाद मौर्य रविवार को बाराबंकी के दौरे पर थे। उन्होंने यहां कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को ठगबंधन करार दिया। साथ ही इस जोड़ी की तुलना सांप और नेवला की जोड़ी से कर दी। केशव मौर्य ने केंद्र सरकार का महिमामंडन करते हुए कहा कि मोदी जी के कार्यकाल के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के लम्बे शासनकाल पर काफी भारी पड़े हैं।

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, पीएम मोदी पर बनाया गया ये वीडियो, आप भी देखें

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में विपक्ष के भ्रष्टाचारों की जो पोल खुलनी शुरू हुई है, वह आगे पूरी तरह से न खुल जाए, इसलिए सारे विपक्षी दल, जो कभी सांप और नेवला की तरह एक दूसरे कि जान के दुश्मन हुआ करते थे, अब एक हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि, सारा विपक्ष पीएम मोदी और भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए षड़यंत्र कर रहा है। 

खबरें और भी:-

राहुल जी सबसे अधिक आपने किया है संवैधानिक संस्थाओं का अपमान - अरुण जेटली

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, महागठबंधन के हर नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप