जहरीली शराब कांड: मायावती ने उठाई CBI जाँच कराने की मांग, भाजपा सरकार पर किया हमला

जहरीली शराब कांड: मायावती ने उठाई CBI जाँच कराने की मांग, भाजपा सरकार पर किया हमला

लखनऊ: बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने के कारण हुई सौ से अधिक मौतों के मामले में केंद्र व राज्य में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकारों पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने रविवार को ट्वीट करते हुए यूपी और उत्तराखंड में गैरकानूनी तरीके से बनी शराब पीने से सौ के ज्यादा लोगों की हुई मौत के मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने की मांग की है।

महबूबा ने की इमरान खान की तारीफ, वहीं राम मंदिर को लेकर केंद्र पर बरसीं

मायावती ने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद सिंह रावत इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) से करें तथा तकाल कार्रवाई के रूप में दोनों राज्य के आबकारी मंत्रियों को निलंबित किया जाए, बसपा अध्यक्षा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि, 'उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में गैरकानूनी ढंग से तैयार कि गई नकली व जहरीली शराब पीने से सौ से अधिक गरीब/मजदूर लोगों की दर्दनाक मौत तथा लगभग उतने ही लोगों के जिंदगी मौत से जूझने की घटनाएं अति दुखदायी और अति शर्मनाक हैं।'

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, पीएम मोदी पर बनाया गया ये वीडियो, आप भी देखें

मायावती ने कहा है कि केंद्र व राज्यों में भाजपा के मुखिया दिन-रात चुनावी प्रचार करने में लगे हुए हैं। उनको देश व राज्य की जनता के लिए सोचने को बिलकुल फुर्सत नहीं है। उन्होंने केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकारों को हिदायत देते हुए कहा है कि, संवैधानिक पद पर बैठे जिम्मेदार लोगों को जनता का समुचित ध्यान रखना चाहिए।

खबरें और भी:-

राहुल जी सबसे अधिक आपने किया है संवैधानिक संस्थाओं का अपमान - अरुण जेटली

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, महागठबंधन के हर नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप