Video: प्रिंस ने प्रिंसेस की तरह मनाया मंगेतर युविका ने जन्मदिन
Video: प्रिंस ने प्रिंसेस की तरह मनाया मंगेतर युविका ने जन्मदिन
Share:

फिल्मों और टीवी शोज में अपने जलवे दिखाने वाली युविका चौधरी आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। युविका ने अपने जन्मदिन को रात में ही सेलिब्रेट कर लिया। जी हाँ, उन्हें उनके जन्मदिन पर उनके मंगेतर प्रिंस नरूला ने रात में ही सरप्राइज दे दिया। उन्होंने रात में ही युविका का जन्मदिन मनाया। युविका ने अपने जन्मदिन को बहुत ही धूम-धाम से अपने मंगेतर और अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय किया।उनके जन्मदिन पर प्रिंस चॉकलेट केक लाए और उस पर प्रिंसेस का गुलाबी रंग का टैग भी उन्होंने युविका को पहनाया।

सामने आई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की तारीख

 युविका को उनका यह बर्थडे सरप्राइज बहुत पसंद आया और इसके लिए उन्होंने मंगेतर को धन्यवाद भी किया ।युविका के केक कटिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सभी को पसंद आ रहा है। आपको पता ही होगा कि युविका और प्रिंस कि लवस्टोरी बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी और उसके बाद दोनों ने एक दूजे को डेट किया। अब दोनों शादी की तैयारी में हैं। दोनों इसी साल अक्टूबर में शादी करने वाले हैं।

प्रिंस नरूला की इस अदा पर फ़िदा हुई थी युविका चौधरी

 

 प्रिंस और युविका के घरवाले दोनों की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। युविका अपनी शादी किसी महारानी की तरह करने वाली हैं यह उनके दिल की ख्वाहिश है। फिलहाल वह अपने बर्थडे को आज मगेतर प्रिंस नरूला के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं। दोनों के रिलेशन में सबसे ख़ास बात यह है कि प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम पर युविका का नाम एड किया है क्योंकि वह युविका को अपने दिल में रखते हैं और उनकी जिंदगी में युविका बहुत स्पेशल हैं.

टीवी अपडेट्स..

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

सगाई के बाद युविका चौधरी ने किया शादी का खुलासा

'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -