प्रिंस नरूला की इस अदा पर फ़िदा हुई थी युविका चौधरी
प्रिंस नरूला की इस अदा पर फ़िदा हुई थी युविका चौधरी
Share:

टीवी की दुनिया में मशहूर अभिनेता प्रिंस नरूला अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड युविका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा आ रहे हैं. जी हां पिछले साल सगाई कर चुके प्रिंस और युविका 12 अक्टूबर को सात फ़ेरे ले सकते हैं. रोडीज एक्स 2, स्प्लिट्सवीला 8 के विनर प्रिंस नरूला और अभिनेत्री युविका इस वजह से इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं.

बता दें कि युविका और प्रिंस की पहली मुलाक़ात टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 9' के घर में हुई थी. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह शो टीवी का एक ऐसा शो से है जिसमें नजर आने वाले कॉंटेस्टेंट के बीच कई बार दुश्मनी हो जाती है तो कई कॉंटेस्टेंट की दुश्मनी प्यार में बदल जाती है.

इस शो में युविका और प्रिंस की हल्की नोंक-झोंक के साथ दोस्ती शुरू हुई और एक दिन बिग बॉस के घर में प्रिंस ने युविका को मजाक-मजाक में प्रपोज भी किया था. इस दौरान युविका ने प्रिंस को मना करा दिया और कुछ दिन बाद युविका शो से बाहर हो गई. शो खत्म होने के बाद इन दोनों की दोस्ती बरकरार रही और मुलाकात होती रही. इस बीच दोनों ने साथ में काम भी किया और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं.

ऐसा कहा जाता है कि युविका को प्रिंस का यह अंदाज़ काफी पसंद हैं कि प्रिंस जो बोलते हैं वो करते हैं. इसके बाद युविका और प्रिंस के अफेयर के काफी चर्चे होने लगे थे, फिर बाद में इन दोनों स्टार्स ने सगाई करके इस रिश्ते पर मोहर लगा दी. अब जल्द ही युविका और प्रिंस शादी करके हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे.

ये भी पढ़े

'नागिन' अवतार के बाद बदल गई सुरभि ज्योति

'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदारों पर एकता ने लगाया विराम

निया शर्मा के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -