सगाई के बाद युविका चौधरी ने किया शादी का खुलासा
सगाई के बाद युविका चौधरी ने किया शादी का खुलासा
Share:

टीवी दुनिया के सबसे क्यूट कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी पिछले कई दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बने हैं. पिछले दिनों इन दोनों ने सगाई कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था और अब हाल ही में अभिनेत्री युविका चौधरी ने शादी का बड़ा खुलासा किया हैं. जी हाँ युविका कहना हैं कि वह परियों की कहानियों की तरह शादी करना चाहती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में युविका ने कहा कि अभी तक उन्होंने कुछ तय नहीं किया है लेकिन वह जब भी शादी करेंगी तो बिलकुल परियों की तरह करेंगी. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी के लिए पहले से ही कई तरह की तैयारी कर रही है. हालांकि, अभी उन्होंने कुछ भी फाइनल नहीं किया है.

जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

बता दें कि युविका और प्रिंस की पहली मुलाक़ात टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 9' के घर में हुई थी. इसके बाद इन दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बंद नहीं हुआ और फिर इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और प्रिंस ने पिछले महीने युविका से सगाई कर इस रिश्ते पर अपने नाम की मोहर लगा दी. प्रिंस नरूला टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने रोडीज एक्स 2, स्प्लिट्सवीला 8 जैसे कई शोज में काम किया है.

Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना

इसके अलावा अभिनेत्री युविका चौधरी भी छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने सीरियल्स के अलावा 'ओम शांति ओम' और 'तो बात पक्की' जैसी फिल्मों में काम किया है.

चटपटी खबरें..

बुरी तरह से घायल हुए 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ये दो कंटेस्टेंट

एकता कपूर को याद आईं 'असली' नागिन

जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -