'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी
'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर होगी इस टीवी शो की कहानी
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. पिछले कई दिनों से शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी कुछ ख़ास जगह नहीं बना पा रहा है. हालांकि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में शो चौथे पायदान पर था लेकिन इससे पहले हमेशा यह शो पहले पायदान पर रहता था अब अचानक से गिरी शो की टीआरपी को देखकर शो मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही दर्शकों को बेहद ही दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी इसलिए शो में नए किरदार की एंट्री की गई. जी हाँ खबरों की माने तो शो में जल्द ही टीवी के मशहूर कलाकार युविका चौधरी, रहिया शर्मा और एक्टर विशाल सिंह शो में एंट्री लेने जा रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुमकुम भाग्य में इन नए किरदारों की एंट्री के साथ शो की कहानी में भी फेरबदल किया गया.

सोशल मीडिया ट्रेंड के चक्कर में ये क्या कर रहीं हैं टीवी अभिनेत्रियां

बताया जा रहा है कि दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की तर्ज पर विशाल, युविका और रहिया, राहुल, टीना और अंजलि का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रज्ञा और अभि उनके अच्छे दोस्त होंगे. गौरतलब है कि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म है जिसमें अभिनेता शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे.

B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी

बता दें कि अभिनेता विशाल सिंह इस शो से पहले 'साथ निभाना साथिया' में जिगर के किरदार में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा अभिनेत्री रहिया शर्मा 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' सीरियल में नजर आ चुकी हैं जबकि अभिनेत्री युविका चौधरी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं जो बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रहा चुकी है.

ये भी पढ़े

अपने नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला

B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी

आलिया भट्ट के मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -