सामने आई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की तारीख
सामने आई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की तारीख
Share:

टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों बटोर रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं और यह जोड़ी अक्सर सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. गौरतलब है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने पहले सगाई कर ली थी अब शादी की फाइनल डेट का भी खुलासा हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 12 अक्टूबर को प्रिंस और युविका शादी के बंधन में बंध जायेंगे. हालांकि अभी तक प्रिंस और युविका ने इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि प्रिंस और युविका के अफेयर की शुरुआत टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस' में हुई थी. गौरतलब है कि प्रिंस नरूला टीवी के मशहूर अभिनेता हैं जो कई शोज में काम कर चुके हैं. प्रिंस नरूला को 'बिग बॉस' से पहले 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' जैसे रियलिटी शोज में भी देखा गया था.

बात करें युविका चौधरी के बारे में तो वह भी छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने सीरियल्स के अलावा 'ओम शांति ओम' और 'तो बात पक्की' जैसी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी एक   फैशन शो में नजर आये थे. इस दौरान युविका ने दुल्हन के कॉस्टयूम में रैंप वाक की थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़े

'नागिन' के ब्लैक लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

इस वजह से टीवी जगत में डेब्यू कर रहीं हैं ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन निताशा

दिव्यांका त्रिपाठी ने उड़ाई फैंस की नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -