15000 स्थानों से हुआ पीएम मोदी का महासंवाद, 2014 के आम चुनाव को भी किया याद

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी के गुरूवार को भारत भर के 15,000 जगहों से महासंवाद के दौरान प्रदेश भर में आम लोगों और भाजपा कार्यकर्ता जुटे रहे. मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के दौरान राज्य भाजपा कार्यालय के अलावा कई अन्य जिलों में भी संवाद कार्यक्रम का लोगों ने सीधा प्रसारण देखा. इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने संगठन के लोगों से सीधा संवाद किया.

भारत के आगे झुके इमरान, भारतीय पायलट को कल रिहा करेगा पाकिस्तान

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा है कि इस वक़्त देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं. देश का वीर जवान बॉर्डर पर और बॉर्डर के उस पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है. उन्होंने कहा है कि आज जब हम नए भारत और 21वीं सदी की चर्चा कर रहे हैं, तो इसमें फर्स्ट टाइम वोटर की भूमिका अहम् हो जाती है. ऐसे में बूथ स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे अपने बूथ के ऐसे सभी मतदाताओं से संपर्क करें. पीएम मोदी ने कहा है कि, ''हमें इस बात की बेहद खुशी है कि 2014 से पहले देश जिन चीजों की जरूरतें महसूस कर रहा था, हमने सवा सौ करोड़ देशवासियों की सहायता से उन्हें पूरा करने का सामर्थ्य दिखाया. इसलिए आज जब लोगों की आकांक्षाओं को देखता हूं तो हमारे काम करने के उत्साह में कई इजाफा हो जाता है.''

भारत पाक में जारी तनाव के बीच, पीएम मोदी से मिले सऊदी के राजदूत

संवाद कार्यक्रम के दौरान राजस्थान की राजधानी जयपुर के भाजपा के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, विधायक अशोक लाहोटी, जयपुर शहर के ज़िलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता उपस्थित थे. इसके अलावा भीलवाड़ा, श्रीगंगानगर, अजमेर में महासंवाद कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. जबकि बस्सी में प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर के अलावा भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

खबरें और भी:-  

पाक को भारत की दो टूक, कोई सौदेबाज़ी नहीं, तत्काल हो पायलट की रिहाई

भारत-पाक तनाव: बीच में ही ख़त्म हुआ महाराष्ट्र का बजट सत्र, हाई अलर्ट पर मुंबई

अमेरिका के बाद अब जापान ने भी दी नसीहत, कहा अपने गिरेबान में झांके पाकिस्तान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -