भारत पाक में जारी तनाव के बीच, पीएम मोदी से मिले सऊदी के राजदूत

नई दिल्ली: सऊदी अरब के राजदूत ने गुरुवार को राजधानी दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है। यह मुलाकात ऐसे वक़्त में हुई है जब इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया गया और उसके बाद पाकिस्तानी विमानों ने इंडियन एयर फ़ोर्स का उल्लंघन किया था। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव काफी गहरा गया है। 

पाक को भारत की दो टूक, कोई सौदेबाज़ी नहीं, तत्काल हो पायलट की रिहाई

प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में अपने ट्वीट में कहा है कि, ‘‘ भारत में सऊदी अरब के राजदूत डा सौद मोहम्मद अल साती ने पीएम मोदी से मुलाकात की है। ’’ उल्लेखनीय है कि गत हफ्ते ही सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान भारत की यात्रा पर आए थे। इस दौरान पीएम मोदी से चर्चा के बाद शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने कहा था कि आतंकवाद और कट्टरपंथ संयुक्त चिंता का विषय है और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सऊदी अरब इस बारे में भारत एवं अन्य पड़ोसी देशों के साथ पूरा सहयोग करेगा ।

भारत-पाक तनाव: बीच में ही ख़त्म हुआ महाराष्ट्र का बजट सत्र, हाई अलर्ट पर मुंबई

आपको बता दें कि भारत द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर बमबारी करने के बाद कई देश भारत के समर्थन में आगे आए हैं, अमेरिका ने भी भारत की कार्यवाही का समर्थन करते हुए पाक को चेतावनी दी है कि वो आतंक का समर्थन देना बंद कर दे। वहीं जापान ने भी पाकिस्तान को इसी तरह की हिदायत दी है।

खबरें और भी:-  

अमेरिका के बाद अब जापान ने भी दी नसीहत, कहा अपने गिरेबान में झांके पाकिस्तान

पीएम मोदी की आगामी रैली को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी

आखिर ऐसा क्यों बोले कुमारस्वामी - इस देश में कुछ भी हो सकता है तो ऐसा क्यों नहीं हो सकता?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -