कल कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता
कल कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता
Share:

श्रीनगर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठुआ में रविवार को रैली करेंगे। 18 अप्रैल को होने जा रहे उधमपुर-कठुआ-डोडा लोकसभा सीट पर चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री की भाजपा प्रत्याशी डा. जितेंद्र सिंह के समर्थन में हो रही रैली में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारी लगे हुए हैं। कठुआ स्टेडियम में सुबह दस बजे से होने वाली इस रैली में कठुआ, हीरानगर, बनी, बिलावर, बसोहली, रामनगर और इसके आसपास के इलाकों के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं प्रतिभाग करेंगे। 

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, कहा- आज आपके विश्वास से अंतरिक्ष में भी बज रहा भारत का डंका

भाजपा के पक्ष में बनेगा माहौल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने बताया कि मोदी की इस रैली से भाजपा के पक्ष में माहौल बनेगा और प्रत्याशी बड़ी जीत हासिल करेगी। उन्होंने दावा किया कि जम्मू पुंछ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेगी।उन्होंने कहा जम्मू पुंछ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस की हालत तो यह रही कि मतदान के दिन इस पार्टी के पास पोलिंग एजेंटों तक ही कमी रही। कांग्रेस की नीतियों के कारण जनता ने उसे नकार दिया है। कांग्रेस का घोषणा पत्र राष्ट्रीय हितों व सेना के खिलाफ है।

सजा के डर से हाई कोर्ट भागा माल्या, कहा - मुझे भारत को मत सौंपो..

तैयारियों में जुटे है माधव 

जानकारी के लिए बता दें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव शुक्रवार शाम को जम्मू पहुंचे। यहां पार्टी नेताओं से सियासी परिदृश्य पर चर्चा करने के बाद राममाधव उधमपुर के लिए निकल गए। पार्टी सूत्रों के अनुसार उन्होंने उधमपुर में भाजपा नेताओं से बैठक कर 18 अप्रैल को होने जा रहे उधमपुर लोकसभा सीट पर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की। इसके अलावा किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा की हत्या के बाद उत्पन्न हालात पर भी पार्टी नेताओं से चर्चा की। 

अब दूध के लिए तरस रहा पाकिस्तान, महंगाई ने निकाली आवाम की जान

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में आप और जजपा ने मिलाया हाथ, ये है सीट शेयरिंग का फार्मूला

लोकसभा चुनाव: आप से बोली कांग्रेस, अगर गठबंधन करना है तो माननी होगी ये बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -