कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, कहा- आज आपके विश्वास से अंतरिक्ष में भी बज रहा भारत का डंका

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, कहा- आज आपके विश्वास से अंतरिक्ष में भी बज रहा भारत का डंका

बंगलुरु: पीएम नरेंद्र मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को कर्नाटक के कुप्पल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि ये आप लोगों के भरपूर आशीर्वाद और सहयोग का नतीजा है, जो आज जमीन से अंतरिक्ष तक भारत का नाम चमक रहा है। आज आपकी भीड़ का ये दृश्य दिखाता है कि हवा का रुख किस ओर है। देश में जहां भी मुझे जाने का अवसर मिला है, वहां एक ही लहर दिख रही है और वो लहर है ‘फिर एक बार मोदी सरकार'।

पीएम मोदी ने कहा है कि श्री राम सेवक हनुमान का सेवा भाव और शबरी का भक्ति भाव यहां के कण-कण में बसा हुआ है। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, 'मुझे बताया गया कि पूर्व पीएम देवेगौड़ा जी के पुत्र ने कहा है कि केंद्र में फिर मोदी सरकार बन गई तो वो राजनीति छोड़ देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि 2014 के चुनाव के पहले स्वयं देवेगौड़ा जी ने भी तो यही बात कही थी, किन्तु मेरे पीएम बनने के बाद संन्यास लिया क्या? 

परिवारवाद के मुद्दे पर कांग्रेस और जेडीएस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि 2019 का ये चुनाव राष्ट्रवाद और परिवारवाद के मध्य का है। Nation First और Family First के बीच की लड़ाई है। कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस इस परिवारवाद के प्रतीक हैं। दोनों ही पार्टियां आवाम से जितनी कटी हुई हैं, उतनी ही अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं। इनके लिए आपकी जरूरतें नहीं, देश की आवश्यकताएं नहीं, बल्कि अपना स्वार्थ ही अहम् है। कमीशन ही इन लोगों का मिशन है। 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आप से बोली कांग्रेस, अगर गठबंधन करना है तो माननी होगी ये बात...

हिमाचल प्रदेश में भाजपा को झटका, मंत्री ने दिया पद से इस्तीफा, बेटे को कांग्रेस से मिला टिकट

7 बार के विधायक पर्चे में लिखना भूले अपना निर्वाचन क्षेत्र, रद्द हुआ नामांकन