आज ‘नमो एप’ के जरिये लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को दोपहर 12 बजे प्रदेश के लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग तबकों से ‘नमो एप’ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधा संवाद कर भाजपा के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान को शुरू करेंगे। वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं से जहां चुनाव की तैयारियों, सरकार के काम और जनता की अपेक्षाओं पर बातचीत करेंगे तो अन्य लोगों से भी बात करेंगे।

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

इन सभी को करेंगे सम्बोधित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा का दावा है कि इस महासंवाद के जरिये प्रधानमंत्री प्रदेश के 1494 मंडलों के कार्यकर्ता सीधी बात करेंगे।  देश के 14 हजार संगठनात्मक मंडलों व 985 जिलों एवं महानगरों के भाजपा कार्यकर्ता वांलिटियर्स और प्रमुख नागरिक मोदी से सीधे जुड़ेंगे। वही प्रदेश मंत्री और कार्यक्रम प्रभारी ने बताया कि 28 फरवरी के संवाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सैनिक, अधिवक्ता, शिक्षक,  डॉक्टर, वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं और नागरिकों से संवाद करेंगे।

अमेरिका, फ्रांस और ब्रिटेन ने UN सुरक्षा परिषद में दिया प्रस्‍ताव, आतंकी मसूद अज़हर पर लगाओ बैन

यंहा दिखेगा लाइव प्रसारण 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसका सजीव प्रसारण भाजपा के फेसबुक पेज, ट्वीटर हैंडल, यू-ट्यूब चैनल के कई एप प्लेयर्स के माध्यम से भी देखा जा सकता है और हिस्सा भी लिया जा सकता है। महासंवाद के प्रसारण की तकनीकी जिम्मेदारी भाजपा के आईटी विभाग को सौंपी गई है।  जिसकी मॉनीटरिंग प्रदेश प्रवक्ता आईटी प्रकोष्ठ के संयोजक संजय राय करेंगे।जानकारी के मुताबिक सभी बड़े नेताओं को अपने अपने क्षेत्रों की जवाबदारियां भी सौंप दी गई है.

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

लोकसभा चुनाव में पूर्वोत्तर के लिए राहुल गांधी ने की ऐसी तैयारी

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -