तमिलनाडु में बोले मोदी, इसी सरजमीं के हैं पायलट अभिनन्दन, पूरे देश को उनपर गर्व

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में शुक्रवार को विभिन्न रेल-सड़क विकास प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने इंडियन एयर फ़ोर्स के वीर जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन का भी जिक्र किया और कहा है कि प्रत्येक भारतीय को गर्व है कि बहादुर विंग कमांडर अभिनन्दन तमिलनाडु से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने कहा है कि हमारे देश की प्रथम महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी तमिलनाडु की हैं. मुझे इस बात पर भी गर्व है. 

मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान, हमारी तैयारियां पूरी, समय से होंगे आम चुनाव

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपए की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशीला रखी और लोकार्पण किया. उन्होंने सड़क सुरक्षा पार्क और परिवहन संग्रहालय का भी शुभारंभ किया. कन्याकुमारी में आयोजित की गई एक जनसभा में लोगों का संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तमिलनाडु के रहने वाले बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन का स्मरण किया और कहा है कि विंग कमांडर पर पूरे देश को फख्र हैं. 

OIC बैठक में बोली सुषमा स्वराज, हमारी लड़ाई आतंक के खिलाफ, किसी धर्म के विरुद्ध नहीं

आपको बता दें कि बीते बुधवार सुबह पाकिस्तान के हमले को नाकाम करने के दौरान पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान एफ-16 को ढेर कर दिया और वर्धमान का मिग 21 विमान भी हमले की चपेट में आ गया जिसके बाद वो पैराशूट का सहारा लेकर कूद गए थे. तब से वे पाकिस्तान की कैद में ही हैं. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने गुरुवार को संसद में ऐलान किया था कि वर्धमान को शुक्रवार को 'शांति सद्भाव' के तहत रिहा किया जाएगा.

खबरें और भी:-

अमित शाह का इमरान खान से सवाल, आखिर पुलवामा हमले पर क्यों हैं मौन ?

57 इस्लामी देशों की बैठक में विशिष्ट अतिथि होंगी सुषमा स्वराज, आतंक के खिलाफ उठाएंगी आवाज़

स्किल इंडिया के प्रमाणित लोगों को नौकरी में मिलेगी प्राथमिकता - गोवा मंत्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -