अमित शाह का इमरान खान से सवाल, आखिर पुलवामा हमले पर क्यों हैं मौन ?

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले की निंदा ना करने के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की शुक्रवार को कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि भारत उन पर कैसे भरोसा कर सकता है. एक टीवी चैनल के निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार, पाक स्थित आतंकियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई के साथ आतंकवाद के सरगनाओं में ‘‘खौफ’’ पैदा करने में सफल रही है.

सुषमा स्वराज को विशिष्ट अतिथि बनाने से बौखलाया पाक, किया OIC की बैठक का बहिष्कार

उन्होंने कहा है कि, ‘‘मुझे लगता है कि आजादी के बाद से लेकर अब तक आतंकवाद से निपटने में हमारी सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड सबसे बेहतर रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के कार्यकाल में सबसे बड़ी मात्रा में आतंकवादियों का खात्मा किया गया है.’’ शाह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया.

57 इस्लामी देशों की बैठक में विशिष्ट अतिथि होंगी सुषमा स्वराज, आतंक के खिलाफ उठाएंगी आवाज़

उन्होंने कहा है कि, ‘‘पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को कम से कम एक बार पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करनी चाहिए. हम उनसे किसी और चीज की क्या उम्मीद कर सकते हैं या उन पर किस तरह विश्वास कर सकते हैं. शायद स्थिति उनके नियंत्रण में ना हो किन्तु कम से कम एक बार वे हमले की निंदा तो कर सकते थे.’’ आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमले में 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे.

खबरें और भी:-

स्किल इंडिया के प्रमाणित लोगों को नौकरी में मिलेगी प्राथमिकता - गोवा मंत्री

पायलट अभिनन्दन को रिसीव करना चाहते हैं अमरिंदर, पीएम मोदी से मांगी इजाजत

अमेरिका ने किया बड़ा ऐलान, ओसामा के बेटे का पता बताने वाले को 7 करोड़ इनाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -