गुजराती भंजन गायिका ने चंद समय में 10 लाख रु, मंच पर किया ऐसा काम
गुजराती भंजन गायिका ने चंद समय में 10 लाख रु, मंच पर किया ऐसा काम
Share:

एक भक्ति भजन कार्यक्रम के दौरान गुजरात के नवसारी शहर में भजन गायिका पर जमकर नोट बरसाए गए. इनमें डॉलर भी शामिल है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के आयोजकों में शामिल एक शख्स विजय बापू ने कहा कि न केवल भारतीय रुपये बल्कि अमेरिकी डॉलर भी भजन गायिका पर बरसाए गए.

कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा इस दिन करने वाले है मंत्रिमंडल विस्तार

इस मामले को लेकर बापू ने बताया कि हमने लगभग 8-10 लाख रुपये एकत्र किए. एकत्रित धन का उपयोग गौ-आश्रय चलाने, गरीब बच्चों को पढ़ाने, गरीब लड़कियों की शादी और भगवती धाम के देखरेख  के लिए किया जाएगा. नोट बरसाने कई एनआरआइ भक्त शामिल थे. कार्यक्रम के आयोजकों ने दावा किया है कि इस प्रकार एकत्र किए गए धन का उपयोग परोपकारी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा, जिसमें कम आय वाली लड़कियों की शादी करने में मदद करना शामिल है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में होगी पीएम मोदी की एंट्री, सोमवार को रैली को करेंगे सम्बोधित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार्यक्रम के आयोजकों ने दावा किया कि 10 रुपये से लेकर 2000 तक की नोटों को एक मशीन का उपयोग करके गिना गया. इन्हें एक टब में इकट्ठा किया गया. लगभग 8-10 लाख रुपये एकत्र किए गए थे.इस बीच, लोक गायिका गीता रबारी ने इसे लेकर कहा 10 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के नोट एकत्र किए गए. अमेरिकी डॉलर की भी बौछार की गई. इस पैसे का इस्तेमाल गरीब बच्चों को शिक्षित करने और मंदिर प्रबंधन के लिए किया जाएगा. यह गुजरात में एक परंपरा है हालांकि, यह पहला ऐसा अवसर नहीं है जब गुजरात में इस तरह से किसी समारोह या कार्यक्रम में नोट बरसाए गए हों. इससे पहले पिछले साल नवंबर में जामनगर में ऐसा ही मामला सामने आया था. इस दौरान एक शादी के दौरान में लाखों रुपये के नोट बरसाए गए थे. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.दूल्हा और उसके दोस्तों ने हवा में खूब नोट उड़ाए थे. 

मुंबई में सीएए पिनाराई विजयन को लेकर बरसे सीएम पिनाराई विजयन, ​कानून को लेकर बोली ये बात

कर्नाटक: शाहीन स्कूल में CAA के विरोध में नाटक, पुलिस ने 60 बच्चों से की पूछताछ

पीएम मोदी करने वाले है डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन, इतने घंटे चलेगा कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -