AAP सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर पर पंजाब पुलिस ने दर्ज की FIR
AAP सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर पर पंजाब पुलिस ने दर्ज की FIR
Share:

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के इलाज के लिए विदेश यात्रा से संबंधित एक वीडियो प्रसारित करने के बाद एक यूट्यूब समाचार चैनल, 'कैपिटल टीवी' को कानूनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चैनल के खिलाफ पंजाब के लुधियाना में FIR दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि वीडियो ने चड्ढा की छवि खराब की है।

लुधियाना से AAP विधायक अशोक पाराशर के बेटे विकास पाराशर ने 27 लाख सब्सक्राइबर्स वाले चैनल 'कैपिटल टीवी' के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उस पर राघव चड्ढा के बारे में अपमानजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अशोक पाराशर जालंधर लोकसभा सीट से AAP के उम्मीदवार भी हैं। FIR में दावा किया गया है कि 'कैपिटल टीवी' ने इलाज के लिए लंदन गए राघव चड्ढा की तुलना बिजनेसमैन विजय माल्या से की, जिससे पता चला कि चड्ढा ने चुनावों के बाद टिकट बेचे थे। वीडियो में कथित तौर पर चड्ढा पर पंजाब के युवाओं में नशे की लत पैदा करने और विदेश भागने का आरोप लगाया गया था।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि जब चड्ढा ब्रिटिश सांसद प्रीत गिल से मिले, तो उन्हें खालिस्तानी करार दिया गया और चैनल ने पंजाब में नशीली दवाओं की समस्या के बारे में झूठी खबरें फैलाईं, जिससे धार्मिक भावनाएं भड़क गईं और संभावित रूप से समुदायों के बीच दुश्मनी भड़क गई। वीडियो को तुरंत हटाने की मांग करते हुए लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई। पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक चैनल के खिलाफ किसी गिरफ्तारी या कार्रवाई की सूचना नहीं है।

राघव चड्ढा अपनी पत्नी, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ आंखों के इलाज के लिए इंग्लैंड गए थे, जो बाद में भारत लौट आए। चड्ढा की विदेश यात्रा के बाद से आम आदमी पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है, लेकिन चड्ढा ने इन मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। यह घटना यूट्यूबर रचित कौशिक पर पंजाब पुलिस की पिछली कार्रवाई के बाद हुई है, जिसे हिरासत में लिया गया था और बाद में रिहा कर दिया गया था। कौशिक ने केजरीवाल और उनके बेटे के बारे में वीडियो बनाया था, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

मुस्लिम परिवार में लिया जन्म, लेकिन नहीं मानती इस्लाम और नहीं चाहिए शरिया कानून..! सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

MP में BJP नेता पर चाकुओं से हमला, कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -