दिल्ली विधानसभा चुनाव में होगी पीएम मोदी की एंट्री, सोमवार को रैली को करेंगे सम्बोधित
दिल्ली विधानसभा चुनाव में होगी पीएम मोदी की एंट्री, सोमवार को रैली को करेंगे सम्बोधित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी पूरी जान लगा रही है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में एंट्री करने जा रहे है. पीएम मोदी तीन फरवरी को दिल्ली के कड़कड़डूमा के CBD ग्राउंड में चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद दिल्ली में पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली है. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के परिणाम जारी किए जाएंगे. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने की जुगत लगा रही हैं.

वहीं, पीएम मोदी की रैली के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी दिल्ली में चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे. राहुल गांधी 4 और 5 फरवरी को दो रैलियां कर दिल्ली चुनाव अभियान को धार देने का कार्य करेंगे. हालांकि राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का कार्यक्रम अभी निर्धारित नहीं हो सका है.

विदेश मंत्री जयशंकर ने राजनीति में आने के कारण का सबके सामने किया खुलासा

केजरीवाल को कांग्रेस का चैलेंज, कहा- अगर धर्मनिरपेक्ष हो तो... शाहीन बाग़ जाकर दिखाओ

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल ने 'दागी' नेताओं पर खेला दांव, 36 प्रत्याशियों पर दर्ज हैं गंभीर आपराधिक मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -