'अतीक-मुख्तार को याद करें..', अखिलेश यादव के सामने सपा नेता ने माफियाओं के नाम पर मांगे वोट, Video
'अतीक-मुख्तार को याद करें..', अखिलेश यादव के सामने सपा नेता ने माफियाओं के नाम पर मांगे वोट, Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) की जनसभा में यूपी और बिहार के माफियाओं के नाम से वोट माँगे जाने का मामला सामने आया है। अखिलेश यादव की उपस्थिति में हुई इस रैली में मर चुके शहाबुद्दीन, अतीक अहमद, अशरफ और मुख़्तार अंसारी जैसे ‘माफियाओं’ की याद में वोट डालने की बात कही गई है। रैली में सपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान को भी याद करके उन पर हो रही कानूनी कार्रवाई को अत्याचार बताया गया है। सपा समर्थकों और मंच पर उपस्थित पदाधिकरियों ने विरोध करने की जगह तालियाँ बजा कर इस भाषण का स्वागत किया है। यह जनसभा रविवार (28 मार्च 2024) को की गई थी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह रैली संभल लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार के दौरान हुई थी। यहाँ से सपा ने जियाउर्रहमान को टिकट दिया है। जियाउर्रहमान विवादित बयानों ने लिए सुर्ख़ियों में रहे हैं और दिवंगत शफीकुर्रहमान के पोते हैं। वह फिलहाल सपा के टिकट पर कुंदरकी विधानसभा से MLA हैं। मंच पर अखिलेश यादव समेत सपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। इसी दौरान सीनियर सपा नेता मोहम्मद उस्मान ने भाषण दिया। मोहम्मद उस्मान ने अपने भाषण में सबसे पहले अखिलेश सहित तमाम लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने विवादित बयानबायजी करनी शुरू कर दी। अपने भाषण में मोहम्मद उस्मान ने माफियाओं का महिमामंडन करना शुरू किया। उन्होंने पहले अपराधियों की काली कमाई को जमींदोज़ कर रहे रहे बुलडोजर एक्शन पर हमला बोला। उस्मान ने कहा कि सपा समर्थक बुलडोजर की कार्रवाई के खिलाफ उनकी पार्टी को वोट दें। उस्मान का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उस्मान ने कभी उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार तक में आतंक का पर्याय बन चुके सभी माफियाओं का महिमामंडन किया, जो किसी न किसी कारण से अब दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, 'शहाबुद्दीन, अतीक, अशरफ, मुख़्तार को याद करते हुए, उनको ध्यान में रखते हुए वोट करें।” उस्मान की इन लाइनों पर भी मंच और नीचे लोगों ने जोर-जोर से तालियाँ पीटीं। बता दें कि शहाबुद्दीन, अतीक-अशरफ, मुख़्तार अंसारी जैसे माफियाओं पर न केवल हिन्दू समुदाय बल्कि अपने ही इस्लाम मत को मानने वालों पर तमाम अत्याचार करने के मुकदमों की फाइलें आज भी मौजूद हैं। यहाँ तक कि, इन गैंगस्टर्स के जुल्म के शिकार लोगों में इनके अपने रिश्तेदार भी शामिल हैं। सपा के बड़े नेताओं से समर्थन मिलता देख मोहम्मद उस्मान का जोश आसमान पर था,। उन्होंने आजम खान के खिलाफ जारी कानूनी और न्यायिक कार्रवाई को भी अत्याचार बता दिया और इसके नाम पर भी वोट माँगे। उल्लेखनीय है कि मोहम्मद उस्मान बिलारी से सपा विधायक मोहम्म्द फहीम इरफ़ान के चाचा हैं।

मस्जिद में घुसकर मौलवी ताहिर की पीट-पीटकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

'ये कोई जादू नहीं, कोई भी प्रधानमंत्री बने..', आखिर पीएम मोदी के किस वादे पर भड़के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ?

MP में दिखा 'महारानी' का अनोखा अंदाज, देखकर लगी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -