रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता
रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' के जरिये मशहूर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी और अभिनेत्री सुरभि ज्योति काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि अनिता शो में 'विष नागिन' के किरदार में नजर आ रही हैं तो वही अभिनेत्री सुरभि ज्योति 'बेला' की भूमिका निभा रही हैं इन दोनों एक्ट्रेस को काफी पसंद किया जा रहा है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

शो की भूमिका को बखूबी निभाने के लिए दोनों ही एक्ट्रेस को जमकर तारीफे मिल रही हैं. सुरभि और अनिता दोनों ही टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस और दोनों ही एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी है. हाल ही में अनिता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सुरभि के साथ बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं.

'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी की एक्स ने थामा इस टीवी स्टार का हाथ

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिता ने लिखा कि "Same same but different." हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अनिता और सुरभि दोनों ही एक दूसरे की अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है वही फैंस भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

इन दिनों शो में बड़ा ट्विस्ट दिखाई दे रही हैं. शो की कहानी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि बेला जल्द ही मिहिर को मारने में कामयाब हो जाएगी. बता दें कि अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' से की थी वही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी पिछले 10 सालों से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं.

चटपटी खबरें

'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?

सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का

इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -