तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

Aug 12 2018 10:14 AM
तो क्या सच में हो जाएगी मिहिर की मौत..?

टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है और इस शो को लगातार दर्शकों के द्वारा खुब पसंद किया रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं और ट्विस्ट की वजह से शो को लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. शो में नजर आने वाली बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति इस समय नागमणि को खोज रहीं हैं जिसकी चोरी हो गई है. नागमणि को खोजने के लिए बेला को अपने पति मिहिर उर्फ़ पर्ल वी पूरी की मदद लेनी पड़ रही है.

'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी की एक्स ने थामा इस टीवी स्टार का हाथ

 इस दौरान मिहिर की मदद से बेला नागमणि का रास्ता खोज लेती है और उसके बाद मिहिर को मार देती है. शो में मिहिरी बेला को गले लगा लेता है जिससे बेला का जहर मिहिर के शरीर में चला जाता है और उसकी मौत हो जाती है लेकिन क्या वाकई में ऐसा होगा या नहीं यह बात आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा. ​खबरों की माने तो मिहिर की मौत नहीं होगी क्योंकि वह एक नाग हैं वहीं नागमणि चुराने वाली महिला की बात की जाए तो वह और कोई नहीं बल्कि मिहिर की माँ सुमित्रा है. जी हाँ जानकारी के मुताबिक़ सुमित्रा एक चुड़ैल है जो इंसान का रूप लेकर नागमणि चुराने आई है और अपने काम में वह सफल भी हो गई है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

अब शो में आने वाला ट्विस्ट काफी मजेदार है जिसे आप आने वाले एपिसोड में देखने के लिए तैयार हो जाइए. आपको बता दें कि शो में नजर आने वाली बेला की दोस्त भी एक नागिन है लेकिन अब तक उसका राज खुल नहीं पाया है.

टीवी अपडेट्स 

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल