इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप
इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'उड़ान' अपने दिलचस्प कहानी को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है इस शो में नजर आने वाले सभी कलाकारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही इस शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके चलते शो की कहानी और भी दिलचस्प हो जाएगी.

दरअसल बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. जी हाँ शो में एंट्री होने के बाद शो की कहानी में बदलाव हो जाएगा यही नहीं बल्कि शो यह शो जल्द ही 7 साल का लीप लेने जा रहा है यही वजह है कि शो में नए किरदारों की एंट्री होने वाली है.

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नए किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री सबीना जाट नजर आने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक़ सबीना जाट शो में मोहम्मद नाज़िम की सिस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी. मोहम्मद नाज़िम टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं वह टीवी के पॉपुलर शो 'निभाना साथिया' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं.

अपने फेवरेट पोर्नस्टार को इस टीवी एक्ट्रेस ने सेक्सी अंदाज में किया बर्थडे विश

इस शो में मोहम्मद नाज़िम ने 'अहम' का किरदार निभाया था वही अभिनेत्री सबीना जाट इस शो से पहले 'प्यार की थपकी', 'कसम' जैसे पॉपुलर शो में नजर आ चुकी हैं. गौरतलब है कि इस शो में जानी मानी अभिनेत्री मीरा देओस्थाले और अभिनेता पारस अरोरा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं अब जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

चटपटी खबरें..

अपने फेवरेट पोर्नस्टार को इस टीवी एक्ट्रेस ने सेक्सी अंदाज में किया बर्थडे विश

पिंकी का 'पिंक लुक' देख घायल हुए फैंस

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का बोल्ड लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -