सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का
सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का
Share:

पिछले कई दिनों से टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 को लेकर चर्चा हो रही है. अब तक इस शो के लिए कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमे अभिनेत्री दीपिका सिंह, MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा, देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा, हैली शाह, सिद्धार्थ सागर, सुरभि जोशी, मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव जैसे सितारों का नाम शामिल हैं.

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

अब सलमान खान ने अपने पॉपुलर शो दस का दम की शूटिंग ख़त्म करने के बाद अब बिग बॉस की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. बता दें कि 'बिग बॉस' सीजन 12 सितंबर में शुरु होगा. खास बात यह है कि सलमान खान ने हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग की जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों की याद दिलाई है.

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

खबरों की माने तो बिग बॉस के प्रोमो को दिलचस्प बनाने के लिए सलमान खान ने अपने गाने 'जवानी फिर न आए' का फेमस तौलिया स्टेप किया है यही नहीं बल्कि सलमान खान ने बिग बॉस के सेट की दिवार पर 'राम-लखन', 'करण-अर्जुन', 'सीता-गीता' और 'शोले' के जय वीरू जैसी फेमस जोड़ियों के पोस्टर लगे नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं और हर सीजन में वह एक नया तड़का लेकर आते हैं अब देखना यह है कि बिग बॉस 12 में और क्या-क्या ख़ास होने वाला है.

चटपटी खबरें..

इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप

अपने फेवरेट पोर्नस्टार को इस टीवी एक्ट्रेस ने सेक्सी अंदाज में किया बर्थडे विश

पिंकी का 'पिंक लुक' देख घायल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -