कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक
कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में 'बेला' के किरदार से मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों में सुरभि साड़ी पहने हुए बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में खड़ी हुई हैं.

खास बात यह है कि सुरभि की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सुरभि की ये तस्वीरें शोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. बता दें कि 'नागिन 3' में सुरभि को बेला के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हें भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं, पिछले दिनों ही सुरभि ने अपनी कुछ बोल्ड पिक्स शेयर की थी जिन्हें उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिये की थीं.

इस शो में उन्होंने 'जोया' का किरदार निभाया था. शो में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता करण ग्रोवर नजर आ आये थे. सुरभि ज्योति इन दिनों नागिन 3 के जरिये भी काफी सफलता हासिल कर रही हैं.

चटपटी खबरें..

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

इस शख्स को हुमा कुरैशी से मजाक करना पड़ा भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -