झाबुआ में बाप-बेटी और बेटा तीनों डेम में डूबे
झाबुआ में बाप-बेटी और बेटा तीनों डेम में डूबे
Share:

मेघनगर: मध्यप्रदेश के झाबुआ के मेघनगर से एक दुःख भरी खबर सामने आ रही है. यहाँ गांधी जयंती पर सरकारी छुट्टी के दिन कुछ लोग सोमवार को क्षेत्र के अनास डेम पर पिकनिक मनाने गए थे. लेकिन पिकनिक मनाने गए किसी भी व्यक्ति को यह नहीं पता था की कुछ ही देर बाद यहाँ इतना बड़ा हादसा हो जायेगा. पिकनिक मनाने गए कुछ लोग नहा रहे थे, लेकिन उसी दौरान नहाते वक़्त एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई है. मरने वालों में पिता और बेटा-बेटी शामिल हैं. 

खबर के मुताबिक गांधी जयंती पर सरकारी छुट्टी होने के कारण सोमवार मेघनगर निवासी शिक्षक मनोज सिकरवार (45), बेटा भास्कर (12) और बेटी भूमि (9) दोनों बच्चों तथा अपने मित्र और उनके परिवार के सदस्यों के साथ सुबह करीब 10.30 बजे 5 किमी दूर स्थित ढाढनिया में अनास नदी के डेम पर पिकनिक मनाने गए थे. 

पिकनिक मनाने गए लोग डेम के पास नहा रहे थे कि तभी अचानक नहाते समय बेटी भूमि का पैर फिसल गया. बेटी को बचाने के लिए पिता और बेटे ने कोशिश की, लेकिन डेम के पास काई जमा होने के कारण दोनों भी पानी में फिसल गए और गहरे पानी में चले गए. गहरे पानी में चले जाने के कारण तीनो डूब रहे थे. तभी घबराये मनोज के मित्र ने शोर मचाया लेकिन जब तक आसपास के गांव वाले लोग तीनो को बचाने पहुंचे. उससे पहले ही तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में मातम छा गया है.   

देश का पहला विशेष टॉयलेट किन्नरों के लिए भोपाल में खुला

शहडोल के तहसील मुख्यालय गोहपारू में लगी धारा 144

इस नगर पंचायत कार्यालय में भूत रोने और चिल्लानें के अलावा बैंड-बाजे बजाते है!

कैटरर ही रेलवे के नियम मानने को तैयार नहीं

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सिंगल क्लिक पेंशन योजना का शुभारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -