शहडोल के तहसील मुख्यालय गोहपारू में लगी धारा 144
शहडोल के तहसील मुख्यालय गोहपारू में लगी धारा 144
Share:

शहडोल : अभी कल ही उत्तर प्रदेश के कानपूर, बलिया और कुशीनगर में मोहर्रम जुलूस के दौरान तोड़फोड़ और आगजनी की घटना सामने आई थी. जिसके बाद कई क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया था. मोहर्रम जुलूस के दौरान तोड़फोड़ और आगजनी की घटना में बहुत से लोगों के घायल होने की भी सुचना मिली थी. यह घटना मोहर्रम के जुलूस को दूसरे रास्ते से निकालने जैसी एक मामूली सी बात को लेकर हुई थी. जिसके कारण यह बड़ी घटना हुई.  

अब नई खबर मध्यप्रदेश के शहडोल से आ रही है, शहडोल के तहसील मुख्यालय गोहपारू में धारा 144 लगा दी गई है. दरअसल यहाँ पर रविवार शाम को एक चल सामारोह के बाद दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस झगडे के कारण इसके विरोध में सोमवार सुबह से ही गोहपारू गांव पूरी तरह से बंद रहा. कुछ भी अनहोनी या बड़ी घटना ना हो जाए इसके लिए यहां भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है. साथ ही स्थिति का जायजा लेने कलेक्टर और एसपी भी गांव पहुंचे है. 

इलाके में किसी भी तरह की कोई बड़ी घटना ना हो इसलिए जगह-जगह पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. साथ ही इस झगडे को देखते हुए कलेक्टर ने धारा 144 लागू कर दी है. अभी तक पुलिस ने इस मामले को लेकर 10 से ज्यादा लोगों को पकड़ा है. जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस दौरान प्रदर्शन करने वालों पर भी पुलिस की कड़ी नज़र है. फ़िलहाल तो आईजी और डीआईजी भी मौके पर स्थिति का जायजा लेने रवाना हो गए है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -