इस नगर पंचायत कार्यालय में भूत रोने और चिल्लानें के अलावा बैंड-बाजे बजाते है!
इस नगर पंचायत कार्यालय में भूत रोने और चिल्लानें के अलावा बैंड-बाजे बजाते है!
Share:

दमोह: आजकल दमोह के तेंदूखेड़ा का नगर पंचायत कार्यालय सुर्ख़ियों में है. दरअसल इस पंचायत के बारे में यह खबर सुनने को मिल रही है कि यहाँ आजकल भूत रात में बैंड-बाजे बजाते है, साथ ही इस पंचायत कार्यालय के भवन में रात को किसी के रोने और चिल्लानें की आवाजे भी आती है. वैसे तो यह किसी हॉरर टीवी सीरियल और फिल्म का सीन समझ में आता है. क्योंकि अक्सर इस तरह की घटना हॉरर फिल्मो और सीरीयल में ही होती है.

लेकिन यहाँ के लोगों का कहना है कि सब कुछ जो हो रहा है, यह किसी हॉरर टीवी सीरियल या फिल्म की घटना नहीं है. बल्कि दमोह के तेंदूखेड़ा की नगर पंचायत कार्यालय की सच्ची घटना है. यहाँ की नगर पंचायत अध्यक्ष सुनीता सिंघई सहित 15 पार्षद इन दिनों भूतों से भयभीत है. इन पार्षदों का कहना है कि इस नगर पंचायत कार्यालय में अब तक कई कर्मचारियों की अकाल मौत हो गई है, इसके साथ ही फाइल भी अपने आप टेबल से गायब हो जाती है और फिर अचानक से फाइल सामने आ जाती है. रात में भी पंचायत कार्यालय के भवन से किसी के जोर-जोर से रोने-चिल्लाने के आवाजें आती है साथ ही बैंड-बाजों की आवाजें भी सुनने को मिली है.

अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो नगर पंचायत अध्यक्ष और 15 पार्षद ही बता सकते है. इस घटना को लेकर और भूतों के डर से कई पार्षदों ने पंचायत आना ही छोड़ दिया है. इसके साथ ही कुछ भी पंचायत का कार्य नहीं हो पा रहा है. जब नगर पंचायत सीएमओ को इस घटना की खबर मिली तो उन्होंने कहा कि यह अंधविश्वास के अलावा कुछ भी नहीं है. नगर पंचायत अध्यक्ष के मुताबिक पहले जब भी पार्षद कार्यालय में आते थे तो आपस में बैठकर जनहित के कार्यों कि चर्चा करते थे साथ ही फैसले भी लेते थे, लेकिन अब जब भी हम सब कार्यालय आते है तो आपस में टकराने लग जाते है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -