हां मैं मुस्लिम हूं और मुझे बिकिनी पहनने से कोई फर्क नहीं पड़ता : मंदाना
हां मैं मुस्लिम हूं और मुझे बिकिनी पहनने से कोई फर्क नहीं पड़ता : मंदाना
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल्स की लिस्ट में शुमार मंदाना करीमी अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिकिनी फोटोज शेयर करती ही रहतीं हैं. मंदाना को ऐसी फोटोज शेयर करने पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने कई बार ट्रोल भी कर दिया है लेकिन मंदाना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मंदाना तो कभी ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान ही नहीं देती हैं और हमेशा ही उन्हें मुहतोड़ जवाब देने के लिए भी अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

न्यूड फोटो के बाद मंदाना का अश्लील डांस वीडियो वायरल

हाल ही में मंदाना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'हां... वो एक मुस्लिम हैं और फिर भी बिकिनी पहनती हैं. लेकिन ऐसा करना उन्हें बुरा इंसान नहीं बनाता हैं. यदि फैंस उन्हें पसंद करते हैं तो वो जैसी हैं उन्हें वैसे ही प्यार करना होगा. वो हमेशा ट्रोल करने वाले लोगों पर मुस्कुराती हैं क्योकि ये सब उन्हें सिर्फ मजाकिया लगता हैं.'

इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर आपका भी दिल धड़क जाएगा

आपको बता दें सोशल मीडिया यूज़र्स ने कई बार मंदाना को ये कहते हुए भी ट्रोल किया है कि, वो मुस्लिम है और फिर भी अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं. हालांकि मंदाना को इन सब बातों से कोई फर्क भी नहीं पड़ता है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहतीं हैं. गौरतलब है कि, मंदाना ने एक्टर गौरव गुप्ता से शादी कि थी और शादी के 6 महीने बाद ही मंदाना ने अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था.

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

मंदाना ने अपने पति के खिलाफ याचिका दायर करते हुए अपने पति गौरव से रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए 10 लाख रूपए और शादी के बाद 6 महीने में तकलीफों से गुजरने के दौरान करियर में हुए नुकसान के लिए हर्जाने में 2 करोड़ की मांग रखी था.

चटपटी ख़बरें...

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

कसौटी ज़िंदगी की 2 : ऐसा होगा कोमोलिका का लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -