सुन्दर फोटो के बाद मंदाना का डांस वीडियो वायरल
सुन्दर फोटो के बाद मंदाना का डांस वीडियो वायरल
Share:

टीवी की बहुत ही सुन्दर अभिनेत्री मंदाना करीमी अपने सुन्दरअवतार की वजह से अक्सर ही सुर्खयों में छाईं रहती है. हाल ही में भी मंदना ने एक वीडियो पोस्ट कर सुर्खियां हांसिल की है. आपको बता दें कि मंदाना ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में वह सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आ रहीं है और साथ ही सुन्दर डांस भी कर रहीं है. वीडियो को देखकर हर व्यक्ति हैरान है कि मंदाना ऐसा कैसे कर सकती हैं.

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई ये अदाकारा, शेयर की तस्वीरें

 

मंदाना अकसर ही अपने सुन्दर फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं लेकिन इस बार उनका यह वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है इस वीडियो में वह ब्‍लैक टॉप और हॉट-शॉर्ट में दिखाई दे रहीं हैं और हाथ में सिगरेट लेकर नाच रहीं हैं. मंदाना का यह अंदाज कुछ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उनके इस अंदाज को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके इस वीडियो को देखकर कहा है कि 'क्या तुम सच में मुस्लिम हो' किसी ने कहा है कि 'एक लड़की होकर तुम ऐसा कैसे कर सकती हो'. ऐसे ही बहुत से फैंस ने मंदाना का सपोर्ट भी किया है.

खाना बनाते हुए भी हॉट पोज़ देने में पीछे नहीं हटी ये एक्ट्रेस

आपको पता ही होगा कि मंदाना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आ चुकीं हैं और साथ ही वह बॉलीवुड मूवीज 'रॉय', 'भाग जॉनी', 'क्‍या कूल हैं हम 3' में भी काम कर चुकीं हैं. फिलहाल मंदाना सिंगल हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उनसे अलग हो गईं थीं.

ये भी पढ़े.. 

फेमस होने के लिए न्यूड हो जाती है यह मॉडल

तो क्या मंदाकिनी के इस सीन से यह अभिनेत्री भी होगी रातों रात पॉपुलर

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -