कसौटी ज़िंदगी की 2 : ऐसा होगा कोमोलिका का लुक
कसौटी ज़िंदगी की 2 : ऐसा होगा कोमोलिका का लुक
Share:

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' का प्रोमो रिलीज़ हो चुका है और उसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. टाइटल ट्रैक के प्रोमो को वैसे ही बताया गया है जैसे पहले वाला किया गया था. इसके बाद खबर आई थी की एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का किरदार कौन निभाएगा. KZK में उर्वशी कोमोलिका के रोल में थी और उसे काफी पसंद भी किया था. अब खबर आई है कि ये रोल हिना खान को चुना गया है और हिना को इस रोल में देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. तो चलिए आपको  बता देते हैं कैसा  होगा हिना खान का किरदार.

'कसौटी जिंदगी...' के रीमेक पर पुराने अनुराग बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन

दरअसल, कोमोलिका के रूप में कुछ तो बदलाव होंगे उस समय में कोमोलिका के हैवी मेकअप पर ज़ोर दिया गया था. इस बार ऐसा ही कुछ होगा लेकिन दर्शक ये जानना चाहते हैं कि कोमोलिका की बिंदी वैसी ही रहेगी जैसी पहले थी. वैसे भी  दर्शक उस रोल को सेम लुक में नहीं देखना चाहेंगे. आपको बता दें, हिना खान का लुक अलग होने वाला है जिसमें उनके फ़ोरेहेअद को सजाने के लिए बड़े से ईयर रिंग का उपयोग करने वाले हैं.

'कोमोलिका' के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

सूत्रों ने ये भी बताया है कि हिना खान का शूट जल्दी ही किया जायेगा और उसके लिए निर्माता चाहते हैं कि प्रोमो भी अलग से शूट किया जाए. पहले वाले प्रोमो में सभी उर्वशी की बिंदी पर फ़िदा हो जाते हैं लेकिन इस बार कुछ अलग होने वाला है जो थोड़ा क्लासी भी होगा और इम्प्रैशन भी अच्छा ही होगा. साथ ही बता दें, प्रेरणा के रूप में एरिका फर्नांडीज़ होंगी और अनुराग बासु के किरदार में पार्थ संथम नज़र आएंगे.

टीवी की चटपटी खबरें..

Video : गलती से कोमोलिका का एंट्री सीन हो गया लीक

कसौटी जिंदगी की 2 के प्रोमो में दिखा पुराना वाला अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -