Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस
Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की आवाम की जान अर्शी खान हमेशा ही अपनी हरकतों और कारनामों को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहतीं हैं. अर्शी ने बिगबॉस के घर में भी खुद को लाइमलाइट में रखने की पूरी कोशिश की थी और वो हमेशा कोई ना कोई ऐसा ड्रामा कर ही देती थीं जिसके बाद सुर्ख़ियों में आ जाती थीं. हाल ही में अर्शी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो बिपाशा बसु के मशहूर सॉन्ग 'बीड़ी जलइले जिगर से पिया' ठुमके लगाकर शानदार डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं.

Video : इस बार अर्शी खान ने की सारी हदें पार

 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अर्शी ने फिल्म 'ओमकारा' के सॉन्ग पर शानदार ठुमके लगाकर और अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया है. अर्शी का डांस तो बिपाशा बसु को भी टक्कर दें रहा है. अर्शी का ये वीडियो उनके टीवी शो 'बिट्टी बिजनेस वाली' का है जो एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला है. जल्द ही इस शो में अर्शी का डांस देखने को मिलने वाला है.

अर्शी ने किया ऐसा नागिन डांस, को-स्टार हुआ घायल

अर्शी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है. अर्शी ने बिपाशा की तरह ही स्टाइलिश लहंगा पहना है. वाकई में अर्शी अपने लुक और डांस दोनों के ही जरिए बिपाशा को पूरी टक्कर देने की कोशिश कर रहीं हैं. इस वीडियो में अर्शी के शानदार डांस मूव्स भी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अर्शी ने अपने डांस के बारे में भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, 'मेरे इस परफॉर्मेंस पर मुझे शानदार रिएक्शन मिला है.' सोशल मीडिया पर आते ही अर्शी खान का वीडियो वायरल हो गया था.

चटपटी ख़बरें​...

बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान

Video: अर्शी ने शेयर किया अपने बिकिनी वीडियो का टीजर

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -