टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो
टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो
Share:

छोटे पर्दे की इच्छा के नाम से मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर थीं लेकिन हाल ही में टीना ने अपने एक ऐसा फोटो शेयर कर दिया जिसके बाद उनकी सभी ओर चर्चा होने लगी. टीना पर्दे पर संस्कारी बहु इच्छा के किरदार में नजर आईं थीं. टीना को देखकर भी ऐसा ही लगता है कि वो बहुत सीधी हैं लेकिन टीना की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है और इस तस्वीर को देखकर ये साफ तौर से नजर आ जाएगा कि टीना पर्दे पर जितनी सीधी दिखती है असल में वो उससे कई ज्यादा बोल्ड हैं.

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मी की 'पत्नी' की एंट्री

 

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

इस तस्वीर में आप देख सकते है टीना स्मोकिंग करती हुई नजर आ रहीं हैं. टीना ने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमें उनके हाथ में सिगरेट दिखाई दें रहीं हैं. इस फोटो में टीना ने शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद बोल्ड पोज़ भी दें रहीं हैं. टीना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'Smoking is injurious to health, this image is just for representational purpose. I don’t support smoking!'

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

 

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

टीना ने अपने कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि, 'स्मोकिंग करना हमारी सेहत के लिए बहुत ख़राब होता है लेकिन ये फोटो सिर्फ प्रतिनिधित्ववादी के जैसी है. मैं स्मोकिंग करने को सपोर्ट नहीं करती हूं.' हालांकि टीना के इस फोटो की कुछ लोग निंदा का रहें हैं लेकिन टीना के फैंस तो उनके इस बोल्ड फोटो की खूब तारीफ कर रहें हैं. वैसे टीना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहतीं हैं.

चटपटी ख़बरें...

कसौटी ज़िंदगी की 2 : ऐसा होगा कोमोलिका का लुक

TRP list : नागिनों के खौफ से सभी शोज सदमे में

इस मशहूर एक्ट्रेस का शो के ही प्रोड्यूसर ने किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -