ये टीवी एक्ट्रेस बनीं हाल ही में मां,
ये टीवी एक्ट्रेस बनीं हाल ही में मां,
Share:

टीवी कपल माही विज और जय भानुशाली को लेकर खबर आ रही है कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी. माही विज ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं दिया है. यह टीवी कपल मां-बाप बनने वाले हैं इसका खुलासा बॉम्बे टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में किया. कई टीवी स्टार्स के घर बीते कुछ दिनों में किलकारियां गूंजी. आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल

'मदर्स डे' के अगले दिन एक्ट्रेस छवि मित्तल ने  13 मई को बेटे को जन्म दिया है. छवि दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. छवि की 6 साल की एक बेटी अरीजा भी है. छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे के हाथ के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस पोस्ट के साथ छवि ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. छवि ने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है. छवि ने पोस्ट में लिखा, '13 मई को मैं एक बेटे अरहाम हुसैन की मां बनी हूं. आप सभी की शुभकामानाओं के लिए शुक्रिया. मैं अभी अस्पताल में हूं और अपनी बर्थ स्टोरी जल्द ही शेयर करूंगी.' खास बात है कि छवि की डिलीवरी 10 महीने बाद हुई है. 35 साल की छवि ने टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से साल 2005 में शादी की थी.

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

कई सारे टेलीविजन सीरियल सुरवीन चावला कर चुकी हैं. टीवी के बाद ही सुरवीन ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इन टीवी सीरियल्स में कहीं तो होगा, कसौटी जिंदगी के, काजल, एक खिलाड़ी एक हसीना शामिल हैं. पिछले महीने ही सुरवीन चावला ने बेटी को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है. हाल ही में सुरवीन ने बेटी ईवा के साथ पहली बार सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है. यह तस्वीरें काफी पसंद की गईं. सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी. ऐसे में साल 2017 में अपने फैन्स को चौंका दिया था. शादी की तस्वीर शेयर करके.

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

सौम्या टंडन जो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की गोरी मेम के नाम से मशहुर है इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. सौम्या ने कुछ दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है. सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी. दोनों लंबे समय से लिव इन में रह रहे थे. सौम्या और सौरभ दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे. सौम्या के मुताबिक सौरभ ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया. सौरभ उनके साथ रिश्ते में तब आए जब सौम्या एक्ट्रेस नहीं बनी थीं. सौम्या ने स्वीकार की सौरभ के साथ अपने संबंध की बात खुद थी.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -