तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार
तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मोस्ट फेमस शोज में से एक हैं जो आजतक सभी को पसंद आता है. वहीं इस शो में इन दिनों दयाबेन यानी दिशा वाकानी के कमबैक को लेकर चर्चा हो रही है और लगातार उनके आने की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक हॉलीवुड एक्टर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने की इच्छा जाहिर की है. जी हाँ, हाल ही में इंडियन मूल के अमेरिकी एक्टर कल पेन(Kal Penn)ने खुद सोशल मीडिया पर सीरियल के लिए अपना इंट्रेस्ट जाहिर किया है.

 

आप सभी को बता दें कि गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाले कल पेन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है और इसमें वह गुजराती में बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं कल पेन वीडियो में लेडीज भाई बने हुए हैं और वो गुजराती भाषा में डॉयलॉग्स बोलते दिख रहे हैं. वहीं उनके फैन्स को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कल पेन ने लिखा, 'लेडीज भाई से मिलें। एक बहुत पुराना गुजराती कैरेक्टर, ग्रेट शर्ट के साथ।' इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कल पेन को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में ट्राई करने की सलाह देनी शुरू कर दी है.

जी हाँ, वहीं इस कमेंट पर कल पेन ने ट्वीट कर बताया कि हमेशा से ही तारक मेहता शो में शामिल होना उनकी ख्वाहिश रहा है और इन सभी के बीच खास बात ये है कि कल पेन के ट्वीट पर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी कमेंट किया है. जी हाँ, उनके वीडियो पर असित ने कहा कि ''शो में पेन का होना बेहद खास और शानदार हो सकता है.''

कुल्फी कुमार बाजेवाला ने पूरे किए 300 एपिसोड, यूँ मना जश्न

अगर यह फिल्म देखती तो फराह के होते 40 बच्चे, कपिल ने किया खुलासा

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -