अपनी बेटी संग अनोखे अंदाज़ में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे
अपनी बेटी संग अनोखे अंदाज़ में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने अपनी बेटी के साथ एन्जॉय किया है. जी हाँ, जूही एक सिंगल मदर हैं और अपनी बेटी का पूरा ख्याल रखती हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वे अपनी बेटी समायरा और परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं वहीं बेटी के साथ उनकी फोटोज बेहद क्यूट हैं जो आप देख सकते हैं. आप जानते ही होंगे कि टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने सीरियल कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन से घर-घर में अपनी पहचान बनाई और इस शो के बाद वे 2011 में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आईं और इसकी विनर बनीं. इसी के साथ जूही अपने पति सचिन श्रॉफ से अलग हो चुकी हैं जो एक अच्छे एक्टर हैं.

जूही इन दिनों अपनी 6 साल की बेटी समायरा के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं जहाँ वह अपने परिवार के साथ है. इसी के साथ जूही ने मदर्स डे भी मालदीव में मनाया. आपको बता दें कि पूल में मस्ती करते हुए जूही परमार और उनकी बेटी समायरा काफी खूबसूरत नजर आईं और इस फोटो को देखकर लग रहा है कि दोनों इस वेकेशन को काफी एंजॉय कर रहे हैं. वहीं जूही ने मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और लिखा है @samairratales @kurumba_maldives#Maldives #KurumbaMaldives #MaldivesInFullColors #Vacay #VacationMode #MummaGinni #MummaGinniTravels वहीं एक फोटो और शेयर कर जूही ने लिखा है I’ve been water phobic all my life! But the day I became a mother, I decided to forget all my phobias to bring a smile on my little one’s face! That’s the anatomy of a mother- her child shall always come first! And yes my little one is loving the fact that we have our own private pool here. How wonderful you have been Maldives.....Spoiling us way too much!

इसमें वह अपनी बेटी संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. हाल ही में अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए जूही ने कहा, ''मैं एक मां हूं और समायरा मेरे लिए जरूर ये दिन स्पेशल बनाएगी, लेकिन साथ ही मैं भी अपनी मॉम के लिए इस दिन को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाना चाहती थी. इसलिए हमने डिसाइड किया कि हमारा समर हॉलीडे मदर्स डे के आसपास होना चाहिए, जिससे समायरा, मेरी मॉम और मेरे लिए सिर्फ एक दिन नहीं, बल्कि पूरा हॉलीडे डेडिकेटेड हो.''

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

80 की उम्र में मिलिंद सोमन की माँ ने लगाए पुशअप, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -