रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान
रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान जल्द प्रियांक शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वह जल्द ही अरिजीत सिंह के रोमांटिक गाने में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और दोनों के इस अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का नाम 'रांझणा' है. मिली जानकारी के मुताबिक़ हिना खान और प्रियांक शर्मा फिलहाल दिल्ली में इसकी शूटिंग कर रहे हैं और सेट से स्टार्स की फोटोज खूब वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना खान ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं हिना खान ने रेड एंड गोल्डन कलर का लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी. इसी के साथ एक और फोटो में आप देख सकते हैं हिना, प्रियांक के साथ लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट में प्रे करती नजर आ रही हैं.

वैसे ऐसा पहली बार है कि प्रियांक शर्मा और हिना खान की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी इसके पहले भी दोनों साथ नजर आ चुके हैं. इसके पहले दोनों ने जलती हुई रेत पर डांस किया और ये सब बहुत मुश्किल था. वहीं कुछ फोटोज में हिना और प्रियांक ब्लू कलर की कैप लगाए दिख रहे थे, जिस पर सॉन्ग का टाइटल 'रांझणा' लिखा हुआ था. वहीं बताया गया है कि हिना और प्रियांक के इस वीडियो को A2R फिल्म्स के राहुल शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं और कमल चंद्रा इसके डायरेक्टर हैं.

आप सभी को बता दें कि इसमें असद खान ने म्यूजिक दिया है और रकीब आलम ने ये गाना लिखा है. वहीं म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर कमल चंद्रा के मुताबिक ये सिर्फ एक म्यूजिक वीडियो नहीं है, बल्कि एक 5 मिनट की म्यूजिकल फिल्म है. इस गाने में रोमांस, ड्रामा से लेकर सस्पेंस और इमोशन तक सब कुछ शामिल है जो आपको अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है.

80 की उम्र में मिलिंद सोमन की माँ ने लगाए पुशअप, देखे वीडियो

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपनी माँ को दिया ख़ास तोहफा

कुल्फी कुमार बाजेवाला ने पूरे किए 300 एपिसोड, यूँ मना जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -