दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल
दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल
Share:

आप सभी को बता दें कि बीती शाम ही मुंबई में दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड 2019 का आयोजन किया गया और इस दौरान बॉलीवुड से लेकर कई टीवी स्टार्स ने यहाँ शिरकत की. इस दौरान अवॉर्ड फंक्शन में कई सेलेब्स आए और अब हम आपको बताएंगे कि किन-किन कलाकारों ने बाजी मारते हुए ट्रॉफी अपने नाम की. आइए जानते हैं.


इस दौरान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड कलाकार मोहसीन खान और शिवांगी जोशी को बेस्ट जोड़ी के खिताब अपने नाम किया जो वह वाकई में हैं. वहीं आगे इश्कबाज फेम नकुल को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला जो वाकई में उनके नाम ही होना था. इसी के साथ इस दौरान राखी सावंत उर्फ़ कंट्रोवर्सी क्वीन को बेस्ट आइटम डांस के अवॉर्ड से नवाजा गया. इसी के साथ जीटीवी के सीरियल जमाई राजा में नजर आ चुके रवि दुबे और निया शर्मा को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान रवि को ये खिताब एंकरिंग के लिए मिला है. निया ने अपने इंस्टाग्राम पर रवि संग फोटो शेयर कर लिखा है #Nivi moment again! #sidni #dadasahebphalke2019 with @ravidubey2312 the all-rounder!!

वहीं लीड रोल में डेब्यू करने के लिए दिंगनगना को अवॉर्ड मिला. इसी के साथ बिग बॉस के घर में जलवा बिखेर चुकी कृति को यंग एचीवर अवॉर्ड का सम्मान दिया गया और गुरमीत को मोस्ट प्रॉमिसिंग यंग एक्टर इन बॉलीवुड का सम्मान दिया गया. वहीं आगे रसिका दुग्गल को भी एक अवॉर्ड मिला और सौंदर्या को फेस ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

ऑन-स्क्रीन पति संग एरिका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

नायरा को छोड़ मोहसिन ने शेयर की अनजान लड़की की तस्वीर, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -