'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा इस पावरफुल व्यक्ति को मारने पहुंची
'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा इस पावरफुल व्यक्ति को मारने पहुंची
Share:

इस एपिसोड में कुमकुम भाग्य के रिया प्राची से बदला लेना चाहती है और मीरा यह सुन लेती है. मीरा रिया को रोकने का फैसला करती है. आलिया को मीरा के प्लान के बारे में पता चल जाता है और वह मीरा को रोकती है. रिया को रोकने की कोशिश करने के लिए आलिया मीरा को बुराभला कहती है. दूसरी ओर सीएम का भाई प्रज्ञा से सीएम को मारने के लिए कहता है. अगर प्रज्ञा सीएम को नहीं मारती है, तब वह प्राची और अभि दोनों को मारने की धमकी देता है. रिया प्राची का पीछा करती है. प्राची प्रज्ञा की बहन दिशा से टकरा जाती है, जो वहां कवर करने वाले मीडिया हाउस की तरफ से आई है. फिर आगे इस तरह आगे बढ़ती स्टोरी

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

दिशा को प्रज्ञा की याद प्राची को देखकर आ जाती है. इस बीच रणबीर प्रज्ञा को सीएम के भाई के साथ कहीं जाते हुए देखता है. रणबीर सीएम के भाई से बात करने की कोशिश करता है. सीएम के भाई से बात करते हुए रणबीर को शक होता है. जब अभि और अपने परिवार के साथ सीएम से बात कर रहा होता है, तब प्रज्ञा सीएम के करीब जाने की कोशिश करती है. मीरा को मिताली भाभी से पता चलता है कि आलिया रिया और अभि को उतना ही प्यार करती है, जितना मीरा करती है, इसलिए हमेशा मीरा को दूर रखने की कोशिश आलिया करती रहती है. 

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार मीरा आलिया से लड़ने का फैसला करती है ताकि रिया को सही बात सिखा सके. आलिया मीरा को फिर याद दिलाती है कि वह परिवार की सदस्य नहीं है, वह केवल परिवार के लिए काम करती है. दिशा और आलिया एक-दूसरे से इवेंट में मिलते हैं लेकिन एक-दूसरे को देखकर सिर्फ मुस्कुराते हैं. दोनों को याद आता है कि कैसे आलिया ने दिशा को पूरब से दूर कर दिया था. जैसे ही प्रज्ञा सीएम के करीब जाती है, सीएम अपने भाई से कहती हैं कि वह रिटायर होने और सीएम का पद अपने भाई को देने का प्लान बना रही हैं. 

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

गिरफ्तार हुई करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -