सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा
सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा
Share:

हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्टेस मोनालिसा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. जी हाँ, मोनालिसा वैसे ही अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं और एक बार फिर मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में मोनालिसा आसमानी शूट पहने नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं खुद को दुपट्टा से ढकी हुई मोनालिसा कयामत लग रही हैं और उनका बोल्ड अंदाज काफी दिलकश दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं उनका ये अंदाज काफी प्यारा लग रहा है.

औरभोजपुरी सिनेमा में तो मोनालिसा काफी फेमस है साथ ही सोशल मीडिया के जरीए पूरे देश में चर्चित हो गई हैं. मोनालिसा ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Yeh Mausam Ka Jaadu Hai “Mitwa” .... Na Ab Dil Pe Kaabu Hai “Mitwa” .... #feelingmyself #romance #monsoon #happyhappy: @yogesh_gupta4545 : @praanavsrathod इसमें वह काफी सेक्सी भी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं मोनालिसा के भोजपुरी गाने अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं लेकिन अब वह टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर हो चुकीं हैं और उनका अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. मोनालिसा वैसे तो भोजपुरी की काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं और भोजपूरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाती रहती हैं.

जी हाँ, अक्सर वह सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं और एक बार फिर मोनालिसा कातिलाना अदाओं से कहर बरपा रही हैं. जी दरअसल, मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर किया है.ब्लू शूट पहना है. खुले बाल और सेक्सी पोज देती मोनालिसा कयामत लग रही हैं. आप जानते होंगे कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -