गिरफ्तार हुई करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला
गिरफ्तार हुई करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला
Share:

टीवी के बहुत ही विवादित अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय पर दुष्कर्म का कथित झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. जी हाँ, इस बारे में हाल ही में एक अधिकारी ने जानकारी दी है और करण ओबेरॉय को कथित तौर पर महिला से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के लिए छह मई को गिरफ्तार किया गया था. आप सभी को बता दें कि करण ओबेरॉय को बंबई उच्च न्यायालय ने सात जून को जमानत दी. वहीं पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की है और पुलिस ने महिला को ओबेरॉय के खिलाफ कथित रूप से झूठी शिकायत दर्ज करने और खुद अपने ऊपर हमले के लिए साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया.

इस मामले में महिला ने दावा किया था कि ''25 मई को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर हमला किया और ओबेरॉय के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए कथित तौर पर एक नोट छोड़ा, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने तेजाब फेंकने की धमकी दी.इसके कुछ दिनों बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक महिला के वकील का रिश्तेदार निकला. दोनों व्यक्तियों ने स्वीकार किया कि हमला पूर्व नियोजित था और इसके लिए उन्हें 10000 रुपये दिए गए थे.'' वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि आरोपी महिला एक ज्योतिषी है और महिला ने करण पर शादी के बहाने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

इसी के साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि करण ने यौन संबंधों की फिल्म बनाकर व वीडियो सार्वजनिक करके पैसे ऐंठने की कोशिश करने का भी है. वहीं उस समय महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ''वह 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए आरोपी से मिली थी.'' आपको बता दें कि करण दो दशकों से अधिक समय से शोबिज का हिस्सा रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने 'स्वाभिमान', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'साया' जैसे शो में अपना अभिनय दिखाया है.

शाहिद अफरीदी संग सेक्स के लिए तैयार थी यह एक्ट्रेस, पाकिस्तान की हार पर...

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए इस मशहूर एक्टर को किया अप्रोच, जानिए क्या दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -